KineMaster Pro Video Editor Latest Version 4.11.15.14242.GP Apk

  Kinemasterक्या है?

KineMaster Pro Video Editor Latest Version  4.11.15.14242.GP Apk
KineMaster Pro Video Editor Latest Version  4.11.15.14242.GP Apk

kinemaster pro mod apk 2019


यहां हम आपको आपके एंड्रॉइड फोन के लिए सभी समय के सर्वश्रेष्ठ वीडियो संपादन एप्लिकेशन पेश करते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वीडियोग्राफी सबसे तेजी से उभरता हुआ और बढ़ता हुआ प्लेटफॉर्म है, जिसे इन दिनों बहुत ध्यान में रखा जाता है। अब हमारे आसपास हर कोई एक कंप्यूटर या लैपटॉप का मालिक नहीं है, लेकिन एक एंड्रॉइड फोन रखें। तो हम आपके लिए KINEMASTER PRO प्रस्तुत कर रहे हैं, जो आपके एंड्रॉइड स्मार्टफोन के लिए एक मुफ्त वीडियो संपादन ऐप है।


KineMaster एक पेशेवर बेस्ट एंड्रॉइड वीडियो एडिटर है जो कटिंग और ट्रिमिंग की कला के साथ मल्टी-लेयर वीडियो, इमेज और टेक्स्ट एडिटिंग का समर्थन करता है। आपके पास मल्टी-ट्रैक ऑडियो, वॉल्यूम लिफाफा नियंत्रण, 3 डी संक्रमण, क्रोमा कुंजी आदि बिना किसी वॉटरमार्क के हो सकते हैं। Android उपयोगकर्ताओं के लिए, KineMaster प्रो ऐप एक प्रमुख पेशेवर वीडियो संपादक है। वीडियो क्लिप की कई परतों को काट-छाँट, छंटनी और सटीक रूप से संपादित किया जा सकता है और पाठ, फ़ोटो और ऑडियो फ़ाइलों को जल्दी से संपादित किया जा सकता है। Kinemaster ऐप APK, वॉल्यूम कंट्रोल टूल्स, LUT फ़िल्टर और बहुत कुछ के लिए 3-D संक्रमण विकल्प हैं। उपकरण और विकल्पों की अपनी भीड़ के साथ, एप्लिकेशन नए संपादकों के साथ-साथ पेशेवरों के लिए भी सुलभ है। अपने फोन पर, उपयोगकर्ताओं को संपादन प्रक्रिया पर बहुत नियंत्रण होता है। वीडियो और ड्राइंगबोर्ड बनाने जैसे विशिष्ट कार्यों के लिए, आप KineMaster ऐप का उपयोग कर सकते हैं। कीनमास्टर सामग्री रचनाकारों के लिए एक आदर्श समाधान है।


Key Features of Kinemaster Pro किनेमस्टर प्रो की प्रमुख विशेषताएं

 यह अपने संस्करण के बावजूद सभी Android का समर्थन करता है।
फ्रेम प्रति फ्रेम काटने, splicing, टुकड़ा करने की क्रिया और ट्रिमिंग प्रदान करता है।

संक्रमण प्रभाव जैसे 3 डी, वाइप आउट, फीका इन और आउट आदि मौजूद हैं।
क्रोमा की भी मौजूद है।
कभी भी पूर्वावलोकन करें
गति नियंत्रण जैसे गति नियंत्रण और स्लो-मो प्रभाव पर भी विचार किया जाता है।
चारों ओर ध्वनि प्रभाव प्रदान करता है
अधिकांश ऑडियो-विज़ुअल, एनिमेशन और थीम इसमें निहित हैं।

Mod Apk Features मॉड एप्स के फीचर्स

जैसा कि आप जानते हैं किनेमस्टर वीडियो एडिटर का प्रीमियम संस्करण बहुत अधिक है, और हर कोई इसे खरीदने के लिए पैसे नहीं दे सकता है। ताकि हमने आपको प्रो संस्करण या कीनमास्टर प्रो वीडियो संपादक के मॉडेड संस्करण प्रदान किए हैं। नीचे मैंने इसके सभी प्रो फीचर्स का उल्लेख किया है। आप यहाँ से कोई भी Android Mod Apk डाउनलोड कर सकते हैं।
 

प्रीमियम मॉड एप
सभी सुविधाएँ सक्षम हैं
कोई वॉटरमार्क नहीं
सभी मीडिया समर्थित
4K वीडियो संपादन और निर्यात समर्थन।


Explained All Features सभी सुविधाओं की व्याख्या की



क्रोमा की: यह एक फ़ंक्शन के रूप में सभी समय की सबसे अच्छी विशेषताओं में से एक है क्योंकि क्रोमा कुंजी के रूप में आपको बहुत सारे वीडियो का इरादा है। Chroma key का उपयोग पृष्ठभूमि में ग्रीन स्क्रीन के रूप में आपके वीडियो की पृष्ठभूमि को बदलने के लिए किया जाता है, जो पर्यावरण में कुछ भी बदल सकता है। यह एक उत्कृष्ट विशेषता है, इसका उपयोग करके आप अपने वीडियो को बहुत प्रभावशाली बना सकते हैं। क्रोमा की जैसी विशेषता होने से पहले महत्वपूर्ण पीसी सॉफ्टवेयर का एक हिस्सा था, लेकिन किनेमैस्टर प्रो ने इसे केक वॉक की तरह बना दिया है। बिग हॉलीवुड फिल्में पृष्ठभूमि को बदलने के लिए ग्रीन स्क्रीन प्रभाव का भी उपयोग करती हैं। आप अपने वीडियो को पेशेवर बनाने के लिए किनेमैस्टर प्रो में क्रोमा कुंजी प्रभाव का उपयोग कर सकते हैं। यह उपयोग करने के लिए सीधा और उपयोगकर्ता के अनुकूल है।


संक्रमण प्रभाव: क्या आपने कभी सोचा है कि ये बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में अपनी वीडियो स्लाइड के बीच विशेष प्रभावों का उपयोग कैसे करती हैं, जिससे यह शानदार दिखता है। इन्हें संक्रमण प्रभाव कहा जाता है, जो किनेमस्टर प्रो में आसानी से उपयोग किया जा सकता है। एक फिल्म संक्रमण फिल्म संपादन और वीडियो संपादन पोस्ट-प्रोडक्शन प्रक्रिया में उपयोग की जाने वाली तकनीक है जो दृश्यों या शॉट्स को जोड़ती है। अधिकांश फिल्मों में चयनात्मक उपयोग भी शामिल होगा

अन्य बदलाव, आमतौर पर एक स्वर या मनोदशा को प्रेषित करना, समय बीतने या कहानी के अलग-अलग हिस्सों का सुझाव देना। यह कई तरह के प्रभाव प्रदान करता है जैसे कि पोंछना, पोंछना, मुरझाना, घुलना और बहुत कुछ। ये सब सिर्फ आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर एक क्लिक के तहत होता है।

kinemaster latest version premium apk


एनिमेशन: अपने वीडियो को संपादित करते समय यह एक और सबसे महत्वपूर्ण लाभ है। Kinemaster Pro आपको अपने एडिट प्लेटफ़ॉर्म पर अपने काम के दौरान बहुत सारी एनिमेशन पाने में मदद करता है। आप उपलब्ध विभिन्न दृश्यों को जोड़ सकते हैं या बाहरी स्रोतों से विशेष प्रभाव भी डाउनलोड कर सकते हैं।

मल्टी-ट्रैक ऑडियो: कीनेमास्टर आपको स्टूडियो के मिक्सिंग बूथ में रखता है। इसने आपको एक ही समय में 8 या अधिक ऑडियो ट्रैक जोड़ने और खेलने की अनुमति दी। इसका उपयोग तब किया जाता है जब आप रैप गीत या एक संयुक्त संगीत वीडियो संपादित कर रहे हों।

kinemaster pro apk FREE

एकाधिक परतों का जोड़: कीनेमास्टर पाठ, छवि, लिखावट और ओवरले की असीमित परतों के साथ-साथ वीडियो की दस परतों तक (समर्थित उपकरणों पर) का समर्थन करता है। आप पूर्व निर्धारित एनीमेशन प्रभाव या कीफ़्रेम एनीमेशन का उपयोग करके परत की स्थिति और समय और चेतन परतों को आसानी से समायोजित कर सकते हैं।

kinemaster mod apk no watermark download

वॉयस रिकॉर्डिंग: कीनेमास्टर आपको ऑडियो रिकॉर्ड करने के लिए अपनी परियोजना का पूर्वावलोकन करने की अनुमति देता है, जिससे किसी भी वीडियो में वॉयसओवर ट्रैक जोड़ना आसान हो जाता है। यदि आप एक कमेंटरी वीडियो या एक प्रेरक वीडियो बना रहे हैं तो यह एक उत्कृष्ट विशेषता है। आपका वीडियो आपके मनचाहे तरीके से चलता रहेगा और साथ ही साथ आपकी आवाज़ भी सुलझ जाती है।

Previous
Next Post »